undefined

कोरोना वाॅरियर्स पर मोदी सरकार को राहुल गांधी ने घेरा

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए इसे प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार बताया है।

कोरोना वाॅरियर्स पर मोदी सरकार को राहुल गांधी ने घेरा
X

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से लड़ते हुए जान गंवाने वाले डाॅक्टरों, नर्सों या मेडिकल स्टाफ का कोई आंकड़ा नहीं होने को लेकर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए इसे प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार बताया है।

राहुल गांधी ने राज्यसभा में दिए गए मोदी सरकार के बयान से जुड़ी एक खबर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए कहा, प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार! थाली बजाने, दिया जलाने से ज्यादा जरूरी है उनकी सुरक्षा और सम्मान। मोदी सरकार, कोरोना वाॅरिअर का इतना अपमान क्यों? आपको बता दें कि इस मामले को लेकर राज्यसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चैबे ने कहा था कि स्वास्थ्य सेवाएं राज्य सरकार के अंतर्गत हैं, इसलिए केंद्र के पास इस बारे में कोई आंकड़ा नहीं है। गौरतलब है कि इससे पहले प्रवासी मजदूरों के मामले को लेकर भी राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा था।

एक लिखित सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार की तरफ से कहा गया था कि सरकार के पास लाॅकडाउन के दौरान जान गंवाने वाले प्रवासी मजदूरों का आंकड़ा नहीं है। साथ ही संतोष गंगवार ने कहा कि सरकार के पास यह आंकड़ा भी नहीं है कि लाॅकडाउन में कितने प्रवासी मजदूरों का रोजगार छिना। सरकार के इस बयान पर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, श्मोदी सरकार नहीं जानती कि लाॅकडाउन में कितने प्रवासी मजदूर मरे और कितनी नौकरियां गईं। तुमने ना गिना तो क्या मौत ना हुई? हां मगर दुख है सरकार पे असर ना हुई, उनका मरना देखा जमाने ने, एक मोदी सरकार है जिसे खबर ना हुई।

Next Story