Top
undefined

राहुल गांधी ने किसानों के समर्थन में चलाया ट्रैक्टर

राहुल गांधी ने खुद भी ट्रैक्टर चलाया और कांग्रेस के कई नेता उनके ट्रैक्टर पर बैठे थे। इससे पहले राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

राहुल गांधी ने किसानों के समर्थन में चलाया ट्रैक्टर
X

वायनाड। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आगामी विधानसभा चुनाव से पहले केरल और तमिलनाडु के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के पहले दिन केरल के वायनाड में उन्होंने किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर रैली निकाली। इस दौरान राहुल गांधी ने खुद भी ट्रैक्टर चलाया और कांग्रेस के कई नेता उनके ट्रैक्टर पर बैठे थे। इससे पहले राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि श्भाजपा का विचार शक्तिशाली लोगों का सशक्तिकरण है लेकिन हमारा विचार कमजोरों का सशक्तिकरण करना है। राष्ट्र के विकास के लिए हम सबको साथ लेकर चलने में विश्वास करते हैं। उन्होंने मनरेगा को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री संसद में मनरेगा योजना को कमजोर बता रहे थे। लेकिन कोरोना महामारी के दौरान यह एक तरह से वरदान साबित हुई और पीएम मोदी को इसके लिए बजट बढ़ाना पड़ा। उन्होंने कहा कि यूपीए के समय विकास का बड़ा कारण मनरेगा था, क्योंकि इससे ग्रामीण अर्थव्यवस्था में पैसे आए।

Next Story