undefined

हवा से पानी को लेकर मोदी पर कटाक्ष कर घिरे राहुल गांधी

प्रधानमंत्री से कहते हैं कि विंड टरबाइन के जरिए हवा से पानी एक्सट्रैक्ट किया जा सकता है। इस ट्वीट के बाद राहुल भाजपाईयों के निशाने पर आ गए। स्मृति ईरानी समेत कई केंद्रीय मंत्रियों ने राहुल की समझ पर सवाल उठाए

हवा से पानी को लेकर मोदी पर कटाक्ष कर घिरे राहुल गांधी
X

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने के हवा से पानी बनाने के बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उडाया तो राहुल खुद भाजपाईयों के निशोन पर आ गए।

डेनमार्क के प्रधानमंत्री के साथ पीएम मोदी की बातचीत का एक अंश साझा करते हुए राहुल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री कुछ नहीं समझते। इस वीडियो में मोदी विंड एनर्जी को लेकर बात कर रहे हैं। वे डेनमार्क के प्रधानमंत्री से कहते हैं कि विंड टरबाइन के जरिए हवा से पानी एक्सट्रैक्ट किया जा सकता है। इस ट्वीट के बाद राहुल भाजपाईयों के निशाने पर आ गए। स्मृति ईरानी समेत कई केंद्रीय मंत्रियों ने राहुल की समझ पर सवाल उठाए तो प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसे लेकर रिसर्च से जुड़ी खबरें ट्वीट करते हुए कहा कि वक्त मिलने पर राहुल गांधी इन्हें पढ़ लें। मोदी का कहना था कि टरबाइन से गांव की पेयजल की समस्या खत्म हो सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि टरबाइन के जरिए हवा से आॅक्सीजन भी अलग कर सकते हैं।

Next Story