undefined

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के 14 ठिकानों पर छापेः 50 लाख की नकदी बरामद

इस दौरान केंद्रीय एजेंसी के कम से कम 60 अधिकारियों ने 15 स्थानों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की। इस दौरान अभी तक पचास लाख रुपये का कैश मिलने की सूचना है।

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के 14 ठिकानों पर छापेः 50 लाख की नकदी बरामद
X

बेंगलुरु। स्रोत से अधिक संपत्ति के मामले में फंसे कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार के घर पर सीबीआई के छापे से आज सियासी हडकंप मचा रहा। उनके साथी डीके सुरेश के घर पर भी सीबीआई ने छापेमारी की । सूत्रों के अनुसार इस दौरान केंद्रीय एजेंसी के कम से कम 60 अधिकारियों ने 15 स्थानों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की। इस दौरान अभी तक पचास लाख रुपये का कैश मिलने की सूचन है।

कांग्रेस पार्टी की संकटमोचक कहे जाने वाले डीके शिवकुमार के ठिकानों पर सीबीआई द्वारा सुबह 6 बजे छापेमारी शुरू की गई। इस दौरान कनकपुरा निर्वाचन क्षेत्र के डोड्डल्लाहल्ली गांव में स्थित उनके निवास पर छापा डाला गया। शिवकुमार के करीबी इकबाल हुसैन के आवास पर भी छापे की कार्रवाई की जा रही है। कर्नाटक सरकार के तत्कालीन मंत्री और अन्य लोगों के खिलाफ सीबीआई ने अनुपात से अधिक संपत्ति के अधिग्रहण के आरोप में मामला दर्ज किया है। आज जिन 14 स्थानों पर छापेमारी की गई उनमें कर्नाटक में 9, दिल्ली में 4, मुंबई में एक जगह शामिल है।

Next Story