undefined

कांग्रेस के पूर्व विधायक के बेटे के इस्लामिक स्टेट से लिंक के संदेह में छापेमारी

एनआई की ओर से बुधवार को सुबह जम्मू कश्मीर में भी तीन जगहों पर छापेमारी की गई है। इसमें एक बांदीपोरा स्थित हार्डवेयर स्टोर भी शामिल है। एजेंसी का कहना है कि अब भी इस मामले में छापेमारी जारी है।

कांग्रेस के पूर्व विधायक के बेटे के इस्लामिक स्टेट से लिंक के संदेह में छापेमारी
X

बेंगलुरु। एनआईए ने इस्लामिक स्टेट के लिए काम करने के शक में कई स्थानों पर छापेमारी की है। इनमें कर्नाटक कांग्रेस के नेता रहे दिवंगत बीएम इदिनब्बा के घर पर भी राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानी एनआईए ने छापेमारी की। एजेंसी ने उनके बेटे बीएम बाशा के आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से कनेक्शन होने के आरोपों में यह छापेमारी की है। बीएम बाशा का कर्नाटक में रियल एस्टेट का कारोबार है। मंगलुरू के मस्तीकट्टे इलाके में स्थिति बाशा के घर में एनआईए ने बुधवार को सुबह छापेमारी की। फिलहाल एजेंसी की ओर से बाशा और उनकी पत्नी से पूछताछ की जा रही है। एनआईए की 20 सदस्यीय टीम ने बाशा के घर पर छापेमारी की थी।

एनआई की ओर से बुधवार को सुबह जम्मू कश्मीर में भी तीन जगहों पर छापेमारी की गई है। इसमें एक बांदीपोरा स्थित हार्डवेयर स्टोर भी शामिल है। एजेंसी का कहना है कि अब भी इस मामले में छापेमारी जारी है। सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे पर इस्लामिक स्टेट से संबंध रखने का आरोप है। इसी मामले में एजेंसी की ओर से छापेमारी की गई है।

Next Story