undefined

रिया चक्रवर्ती ने माना- उन्होंने एक्टर सुशांत का नंबर ब्लाॅक कर दिया था

रिया ने कहा-सुशांत ने उन्हें 9 जून को मैसेज किया था, ‘कैसी हो मेरी बेबू’ इसी दिन उन्होंने उसका नंबर ब्लाॅक कर दिया।

रिया चक्रवर्ती ने माना- उन्होंने एक्टर सुशांत का नंबर ब्लाॅक कर दिया था
X

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में तमाम सवालों का सामना कर रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने स्वीकार किया कि उन्होंने गुस्से में सुशांत का मोबाइल नंबर ब्लाॅक कर दिया था।

एक टीवी चैनल से बातचीत में रिया ने कहा-सुशांत ने उन्हें 9 जून को मैसेज किया था, 'कैसी हो मेरी बेबू' इसी दिन उन्होंने उसका नंबर ब्लाॅक कर दिया। उसके माता पिता को भी इसकी जानकारी थी। अगर उसन उनसे संपर्क किया होता या उन्हें पता होता कि ऐसा कुछ हो सकता है तो मैं वापस उसके पास चली जाती, लेकिन मैं नहीं जानती कि क्या हुआ? रिया ने कहा कि 14 जून की दोपहर करीब 2 बजे वहं अपने भाई के साथ थी, तभी उनकी एक दोस्त का फोन आया और सुशांत की मौत की अफवाहों को रोकने के लिए कहा। हालांकि10-15 मिनट में सबकुछ साफ हो चुका था। सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद भी वह उनके घर नहीं गई। सुशांत के परिवारवाले मुझे वहां नहीं चाहते थे। रिया ने कहा कि सुशांत का शव देखने के बाद उन्होंने साॅरी बाबू कहा था।

शवगृह के अंदर रुकने को लेकर रिया ने कहा कि वह शायद 3-4 सेकंड के लिए वहां रुकी थी। पोस्टमार्टम के बाद वैन के लिए बाॅडी निकाली गई, तब उन्होंने बाॅडी को 3-4 सेकंड के लिए देखा था और सम्मान के तौर पर उनके पैर भी छुए थे।

Next Story