undefined

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका, जिसे आज बाॅम्बे हाईकोर्ट में सुना जाना था, शहर में भारी बारिश के कारण आज सुनवाई नहीं हो सकी।

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई
X

मुंबई। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर आज बाॅम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी लेकिन अब ये सुनवाई गुरुवार 24 सितंबर को होगी।

याद रहे कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग जांच में उन्हें गिरफ्तार करने के बाद चक्रवर्ती भाई-बहन वर्तमान में न्यायिक हिरासत में हैं। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है। रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका, जिसे आज बाॅम्बे हाईकोर्ट में सुना जाना था, शहर में भारी बारिश के कारण आज सुनवाई नहीं हो सकी। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने यह जानकारी दी। उन्घ्होंने बताया कि रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती ने बाॅम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी थी। रिया और शौविक दोनों की न्यायिक हिरासत, जो 22 सितंबर को समाप्त होनी थी, उसे 6 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है। बता दें रिया चक्रवर्ती पिछले 14 दिनों से मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। चीफ जस्टिस ने बाॅम्बे हाईकोर्ट के लिए आज अवकाश घोषित किया है और आज का बोर्ड कल यानी 24 सितंबर को लिया जाएगा। इससे पहले, रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने बाॅम्बे एचसी को जमानत अर्जी के बारे में बताते हुए कहा था, ष्रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती ने बाॅम्बे हाई कोर्ट में एनडीपीएस केस में जमानत के लिए अर्जी दायर की है।

मालूम हो कि मंगलवार को विशेष एनडीपीएस अदालत ने एक्घ्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Next Story