undefined

ड्रग्स केस में रिया की जमानत याचिका खारिज

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की जमानत खारिज कर दी गई है।

ड्रग्स केस में रिया की जमानत याचिका खारिज
X

मुंबइ। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की जमानत खारिज कर दी गई है।

मुंबई की मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने गुरुवार को रिजर्व रखा फैसला आज सुनाया। निचली अदालत में जमानत अर्जी खारिज होने के बाद रिया ने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। अदालत में रिया के वकील ने दलीलें दी कि एनसीबी ने पूछताछ के दौरान रिया पर आरोप कबूलने का दबाव बनाया था। रिया से पूछताछ के दौरान कोई महिला अधिकारी मौजूद नहीं थी। रिया की गिरफ्तारी की जरूरत नहीं थी। उनकी आजादी पर मनमाने तरीके से रोक लगाई गई, उन्हें फंसाया जा रहा है।

दूसरी ओर रिया की जमानत के खिलाफ एनसीबी ने कहा था कि रिया से पूछताछ के दौरान प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा गया। रिया के खिलाफ इलेक्ट्रॉनिक्स एविडेंस हैं। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कई लोगों ने रिया से संपर्क की बात कबूली है। इस केस में जब्त की गई ड्रग्स की मात्रा भले ही कम है, लेकिन कीमत 1 लाख 85 हजार 200 रुपए है। इस बीच खबर है कि सुशांत केस में मनी लाॅन्ड्रिंग को लेकर ईडी नया मामला दर्ज कर सकता है।

Next Story