undefined

एसबीआई ग्राहकों को कम ब्याज पर बिना प्रोसेसिंग फीस के मिलेगा लोन

योनो एप के जरिए कार, गोल्ड, होम या फिर पर्सनल लोन हेतु आवेदन करने वाले ग्राहकों को कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी।

एसबीआई ग्राहकों को कम ब्याज पर बिना प्रोसेसिंग फीस के मिलेगा लोन
X

नई दिल्ली। त्यौहारी मौसम में अपने ग्राहकों हेतु भारतीय स्टेट बैंक अनेक ऑफर लाया है। एसबीआई ने ऐलान किया है कि योनो एप के जरिए कार, गोल्ड, होम या फिर पर्सनल लोन हेतु आवेदन करने वाले ग्राहकों को कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। कार लोन हेतु आवेदन करने वाले ग्राहकों को न्यूनतम 7.5 प्रतिशत की ब्याज दर पर लोन प्राप्त होगा। साथ ही उन्हें कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर 100 फीसदी ऑन-रोड फाइनेंसिंग की सुविधा भी प्रदान की जाएगी।

घर खरीदारों हेतु होम लोंस पर भी ैठप् ने स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स का ऐलान किया है। अप्रूव्ड प्रोजेक्ट्स में घर खरीदने वाले ग्राहकों को होम लोन पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं प्रदान करनी होगी। इसके साथ ही यह बैंक बेहतर क्रेडिट स्कोर तथा अधिक लोन अमाउंट वाले ग्राहकों को ब्याज दर में 0.10 प्रतिशत की खास छूट दे रहा है। यदि ये ग्राहक एसबीआई के योनो ऐप के जरिए आवेदन करते हैं तो उन्हें खास 0.5 प्रतिशत की छूट प्राप्त होगी।

गोल्ड लोन लेने वाले ग्राहकों हेतु भी एसबीआई ने ऑफर्स का ऐलान किया है। ऐसे ग्राहकों के पास 7.5 प्रतिशत की न्यूनतम ब्याज दर पर 36 महीनों तक रिपेमेंट की सुविधा प्राप्त होगी। मौजूदा संकट में ग्राहकों हेतु किफायती क्रेडिट की उपलब्धता को देखते हुए बैंक 9.6 प्रतिशत की दर से पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है.

ैठप् ने योनो ऐप यूजर्स हेतु भी ऑफर्स का ऐलान किया है। योनो ऐप के जरिए इन ग्राहकों को इन-प्रिंसिपल अप्रूवल के आधार पर कार लोन एवं गोल्ड लोन हेतु आवेदन करने का अवसर लेकर आया है। मात्र 4 क्लिक्स में ही ग्राहकों को प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन योनो ऐप के जरिए मिल जाएगी। इसके लिए ग्राहकों को सर्वप्रथम अपनी योग्यता चेक करनी होगी।

Next Story