undefined

राहुल पर भडकी स्मृति इरानी, कहा सिर्फ राजनीति कर रहे राहुल

स्मृति इरानी ने हाथरस प्रकरण को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ इस मामले में न्याय करेंगे, इसका उन्हें भरोसा है।

राहुल पर भडकी स्मृति इरानी, कहा सिर्फ राजनीति कर रहे राहुल
X

वाराणसी। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति इरानी ने हाथरस प्रकरण को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ इस मामले में न्याय करेंगे, इसका उन्हें भरोसा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ईरानी ने कहा कि उनका हाथरस कूच करना सिर्फ अपनी राजनीति करना है।

वाराणसी में मीडिया से वार्ता करते हुए स्मृति इरानी ने कहा कि जनता ने कांग्रेस के हथकंडों को भलीभांति समझा है। कोई भी नेता किसी भी विषय में राजनीति करना चाहता है तो मैं उसे रोक नहीं सकती है लेकिन जनता समझती है कि हाथरस में कूच उनकी अपनी राजनीति के लिए है न कि पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए। स्मृति इरानी ने कहा कि अपनी संवैधानिक मर्यादा के चलते मैं किसी प्रदेश के मामले में दखल नहीं देती लेकिन हां मैंने सीएम योगी आदित्यनाथ ने बात की है। मुख्यमंत्री ने एसआईटी का गठन किया है। एसपी के खिलाफ कार्रवाई हुई है। एसआईटी की रिपोर्ट आने दीजिए। उसके बाद जिन लोगों ने हस्तक्षेप किया या जिन लोगों ने पीड़िता को न्याय न मिल पाए इसकी साजिश की है, उनके खिलाफ योगी सख्त कार्रवाई करेंगे। अशोक गहलोत के बयान पर स्मृति इरानी ने कहा कि उनका यह बयान निंदनीय कि रेप पीडिता अपनी मर्जी से गई थी,। राहुल गांधी को गहलोत को भी कॉल करना चाहिए।

कांग्रेस द्वारा उन पर की गई टिप्पणी पर कि संयुक्त राष्ट्र में मुझे अपने देश के खिलाफ बयान देना चाहिए था। मैं बताना चाहती हूं कि वहां मैं एक मंत्री के नाते नहीं बल्कि भारतीय के रूप में गई थी। कांग्रेस चाहती थी कि मैं अपने देश के खिलाफ बोलूं, मेरे लिए ऐसी कल्पना भी राष्ट्रदोह से कम नहीं। ये विपक्ष की अपनी मर्यादा है।

Next Story