undefined

सोनाली फोगाट पर पार्टी के मंडल अध्यक्ष को पीटने का आरोप

काजला मंडल के अध्यक्ष सुभाष शर्मा का आरोप है कि सोनाली फोगाट और उनके पीए ने 17 सितंबर को अपने घर पर बुला कर डंडों और थप्पड़ से उनकी पिटाई की।

सोनाली फोगाट पर पार्टी के मंडल अध्यक्ष को पीटने का आरोप
X

हिसार। सुर्खियों में रहने वाली टिकटाॅक स्टार व भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट पर अपनी ही पार्टी के मंडल अध्यक्ष को पीटने का आरोप लगा है।

बताया गया है कि पीए को गंजा कहने पर यह कार्रवाई की गई। काजला मंडल के अध्यक्ष सुभाष शर्मा का आरोप है कि सोनाली फोगाट और उनके पीए ने 17 सितंबर को अपने घर पर बुला कर डंडों और थप्पड़ से उनकी पिटाई की। उधर, भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट इस मामले में प्रतिक्रिया देने से बचती नजर आईं। उनके च्। सुधीर सांगवान ने सभी आरोपों को झूठा करार दिया है। काजला मंडल अध्यक्ष सुभाष शर्मा ने बताया कि बालसमंद के पूर्व मंडल अध्यक्ष के बेटे बांडाहेड़ी के अमित ने फोन पर सोनाली के बारे में कुछ बोल दिया था। मैंने अपने परिचित से मोबाइल पर सोनाली के पीए को गंजा कह दिया था। हम दोनों 17 सितंबर को सोनाली फोगाट के संत नगर स्थित घर पर गए थे। सोनाली ने बातचीत के लिए पहले अमित को अंदर बुलाया और उसकी पिटाई की। सुभाष शर्मा ने बताया कि सोनाली फोगाट ने उनपर पिस्तौल तान दी और थप्पड़ मारे, जबकि उनके पीए ने उन्घ्हें डंडों से पीटा।

सुभाष शर्मा ने बताया कि साथी रवि की मदद से बड़ी मुश्किल से वह बच कर वहां से निकले। 19 सितंबर को सामान्य अस्पताल पहुंचे और उपचार करवाया। उधर, अमित ने कहा है कि मेरे साथ कोई मारपीट नहीं हुई है। कुछ गलतफहमी हुई थी जो दूर हो गई है। अभी तक पुलिस इस मामले में कह रही है कि उनके पास कोई भी ऐसी शिकायत नहीं आई है।

Next Story