undefined

सुशांत सिंह राजपूत के गले के निशान सामान्य खुदकुशी के नहीः एम्स

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान द्वारा दी गई प्राइमरी रिपोर्ट, विसरा रिपोर्ट और आॅटोप्सी रिपोर्ट की विसरा रिपोर्ट में बड़ी जानकारी सामने आई है।

सुशांत सिंह राजपूत के गले के निशान सामान्य खुदकुशी के नहीः एम्स
X

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में आज उस समय एक और बडा खुलासा हुआ जब एम्स ने सुशांत के विसरा की जांच रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि विसरा में किसी तरह के जहर का कोई सबूत नहीं मिला है। दूसरी ओर रिपोर्ट में यह बात भी कही गई है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या में गले का लिगेचर मार्क सामान्य खुदकुशी की तरह नहीं है।

सुशांत मामले में सीबीआई टीम को एम्स से रिपोर्ट मिलने के बाद टीम मुंबई लौट गई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान द्वारा दी गई प्राइमरी रिपोर्ट, विसरा रिपोर्ट और आॅटोप्सी रिपोर्ट की विसरा रिपोर्ट में बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के शरीर में किसी तरह का आॅर्गेनिक जहर नहीं पाया गया है। फोरेंसिक टीम ने कूपर हाॅस्पिटल में हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल उठाया है। मामले को लेकर सीबीआई के कहने पर डाॅ. सुधीर गुप्ता की अध्यक्षता में एम्स का मेडिकल पैनल बनाया गया था, ताकि पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट का बारीकी से विश्लेषण किया जा सके। इसी पेनल ने अपनी रिपोर्ट में उक्त बातंे कही हैं।

Next Story