undefined

जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ दल पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

24 घंटे में बडगाम जिले में हुआ ये दूसरा आतंकी हमला है। इससे पहले बीती रात आतंकियों ने ब्लाॅक डेवलपमेंट काउंसिल चेयरमैन की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ दल पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद
X

बडगाम। जम्मू कश्मीर के बडगाम में अज्ञात आतंकियों ने गुरुवार को सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) दल पर हमला कर दिया। जिसमें एक जवान शहीद हो गया है। ये घटना बडगाम जिले के चादुरा इलाके की है। सूत्रों के अनुसार आतंकी हमले के बाद सीआरपीएफ का जवान घायल हो गया था, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जवान ने दम तोड़ दिया है। खबर है कि आतंकियों ने घायल जवान के हाथ से राइफल भी छीन ली और मौके से भाग गए।

हमला सुबह करीब 7.45 बजे हुआ था। यहां सीआरपीएफ की तैनात यूनिट पर अचानक आतंकियों ने हमला कर दिया था। जब जवानों पर आतंकियों ने गोलीबारी की तो एएसआई रैंक का सीआरपीएफ अफसर घायल हो गया था। इसके बाद आतंकी उनकी राइफल छीनकर वहां से भाग गए। एक सुरक्षाकर्मी ने बताया कि आतंकी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। अब इन आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में तलाश की जा रही है।

भारतीय सेना के चिनार काॅर्प्स ने कहा, बडगाम के चादुरा में सुबह के वक्त मोटरसाइकिल पर सवार आतंकियों ने सीआरपीएफ दल पर हमला किया था और एके राइफल लेकर भाग गए। क्षेत्र को बंद कर दिया गया है। संयुक्त तलाशी अभियान जारी है। 24 घंटे में बडगाम जिले में हुआ ये दूसरा आतंकी हमला है। इससे पहले बीती रात आतंकियों ने ब्लाॅक डेवलपमेंट काउंसिल चेयरमैन की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। भूपेंद्र सिंह बडगाम के खाग से बीडीसी चेयरमैन थे।

Next Story