Top
undefined

कांग्रेस नेता हत्याकांड मामले की सुनवाई कर रहे जज ने जताया पुलिस से खतरा

आरपी सोनी ने लिखा है कि मामले को प्रभावित करने के लिए अभियुक्तों के साथ-साथ दमोह पुलिस अधीक्षक द्वारा उनपर झूठा एवं मनगढ़ंत दबाव बनाया जा रहा है।

कांग्रेस नेता हत्याकांड मामले की सुनवाई कर रहे जज ने जताया पुलिस से खतरा
X

दमोह। यहां कांग्रेस नेता देवेन्द्र चैरसिया हत्याकांड मामले की सुनवाई कर रहे हटा के द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश आरपी सोनी ने दमोह पुलिस अधीक्षक पर गंभीर आरोप लगाते हुए जिला सत्र न्यायाधीश को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने आशंका जताई है कि उनके साथ कोई भी अप्रिय घटना कभी भी हो सकती है। साथ ही उन्होंने मामले की जांच किसी अन्य सत्र न्यायाधीश से कराने की भी मांग की है।

देवेन्द्र चैरसिया हत्याकांड में बसपा विधायक रामबाई ठाकुर के पति गोविंद ठाकुर सहित तीन अन्य को आरोपी बनाया गया है। जिसकी सुनवाई हटा के द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश आरपी सोनी कर रहे हैं। जिला सत्र न्यायाधीश को दिए पत्र मे आरपी सोनी ने लिखा है कि मामले को प्रभावित करने के लिए अभियुक्तों के साथ-साथ दमोह पुलिस अधीक्षक द्वारा उनपर झूठा एवं मनगढ़ंत दबाव बनाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने अधीनस्थों के साथ मिलकर उनके विरु( गंभीर झूठे आरोप लगाए जाने की भी आशंका जताई है। आपको बता दें कि जज कांग्रेस नेता देवेन्द्र चैरसिया हत्याकांड मामले में सुनवाई कर रहे हैं। देवेंद्र चैरसिया हत्याकांड मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा हटा के द्वितीय अपर सत्र न्यायालय को आदेश दिया गया है कि मामले में अभियुक्त की गिरफ्तारी कर कोर्ट में पेश करवा जाए। जिसके अंतर्गत हटा एसडीओपी को संबंधित मामले में अभियुक्घ्तों की गिरफ्तारी को लेकर कोर्ट में अपना पक्ष प्रस्तुत करना था।

Next Story