undefined

जिस थाली में खाया उसी में छेद कर रहे हैंः बाॅलीवुड की आलोचना करने वालों को जया बच्चन का जवाब

नशीली दवाओं का राज खुलने के बाद कंगना समेत कई लोगों द्वारा मायानगरी पर सवाल उठाने वाली कंगना तथा अन्य लोगों को कडा जवाब

जिस थाली में खाया उसी में छेद कर रहे हैंः बाॅलीवुड की आलोचना करने वालों को जया बच्चन का जवाब
X

नई दिल्ली। सुशांत मामले में नशीली दवाओं का राज खुलने के बाद कंगना समेत कई लोगों द्वारा मायानगरी पर सवाल उठाने वाली कंगना तथा अन्य लोगों को कडा जवाब देते हुए राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं। उन्होंने सरकार से अपील की कि वो ऐसे लोगों से कहे कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल न करें। उन्होंने एक वक्त ऐसे लोगों के लिए कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

26 अगस्त की शाम एक ट्वीट में कंगना ने प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, अगर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बाॅलिवुड की जांच करता है तो पहलीं पंक्ति के कई सितारे सलाखों के पीछे होंगे। अगर ब्लड टेस्ट हुए तो कई चैंकाने वाली बातें सामने आएंगे। उम्मीद है कि प्रधानमंत्री जी स्वच्छ भारत मिशन के तहत बाॅलिवुड जैसे गटर को साफ करेंगे। इस पर आज जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि मनोरंजन इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स भरते हैं। इसके बावजूद उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। सरकार को मनोरंजन इंडस्ट्री के साथ खड़े होना चाहिए क्योंकि यह इंडस्ट्री हर बार सरकार की मदद के लिए आगे आती है। समाजवादी पार्टी की सांसद ने कहा क ि मुझे लगता है कि इंडस्ट्री की सिर्फ इसलिए उसकी हत्या ना करें क्योंकि कुछ लोग (बुरे) हैं। इसे लेकर आप पूरी इंडस्ट्री की इमेज खराब नहीं कर सकते। बीजेपी सांसद रवि किशन का नाम लिए उन्होंने कहा, मैं कल बेहद शर्मिंदा हुई जब लोकसभा में हमारे एक सदस्य ने, जो कि इंडस्ट्री से ही हैं, इंडस्ट्री के खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है।

रवि किशन ने लोकसभा में बाॅलिवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कहा था कि फिल्म उद्योग में ड्रग्स पैठ हो चुकी है। यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।

Next Story