undefined

बिहार में वोटिंग के दौरान भाजपा एजेंट समेत दो की मौत

नवादा जिले के अकबरपुर प्रखंड के फुलमा बूथ पर पोलिंग ऐजेंट कृष्णा सिंह का दिल का दौरा पडने से निधन हो गया। इसके चलते यहां थोड़ी देर के लिए मतदान बाधित रहा।

बिहार में वोटिंग के दौरान भाजपा एजेंट समेत दो की मौत
X

पटना। विधानसभा के लिए आज हुए चुनाव में शुरूआती वोटिंग कहीं कम तो कहीं काफी तेजी से चली इस दौरान एक भाजपा पोलिंग एजेंट समेत दो लोगों की मौत की सूचना है।

सूत्रों के अनुसार नवादा जिले के अकबरपुर प्रखंड के फुलमा बूथ पर पोलिंग ऐजेंट कृकृष्णा सिंह का दिल का दौरा पडने से निधन हो गया। इसके चलते यहां थोड़ी देर के लिए मतदान बाधित रहा। रोहतास जिले के संझौली प्रखंड के उदयपुर गांव में बूथ नंबर 151 पर मतदान के लिए खड़े एक 65 वर्षीय वृद्ध बाराखाना गांव निवासी हीरा लाल सिंह की मौत हो गयी। काराकाट विधान सभा क्षेत्र के मतदान केन्द्र पर अपना मत डालने के लिए खड़े थे। तभी अचानक हार्ट अटैक आने से मतदान केन्द्र के बाहर ही मौत हो गयी। इसके बाद कुछ देर के लिए मतदान रूका और फिर शुरू हो गया है।

गया शहर विधानसभा क्षेत्र में मतदान करने से पहले कृकृषि मंत्री डा प्रेम कुमार ने वोट करने से पहले मंदिर में अपनी पत्नी और बेटे के साथ पूजा की और साइकिल से वोट डालने गये। दूसरी ओर गया पुलिस ने राजद नेता रवि वर्णवाल को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि गया शहर स्थित नयी गोदाम-पंजाबी काॅलोनी के रहनेवाले मदनचंद वर्णवाल के बेटे रवि वर्णवाल को गिरफ्तार किया गया है। वह थाना कांड का वारंटी था। वह इस मामले में 2015 से वांटेड था।

Next Story