undefined

उडती मुंबईः ड्रग पेडलर करमजीत ने माना, श्रद्धा और सारा को ड्रग्स डिलीवरी की

ड्रग पेडलर कमरजीत ने यह खुलासा करते हुए श्रद्धा कपूर और सारा अली खान की मुश्किलें बढा दी हैं कि वह उन्हें ड्रग सप्लाई करता था।

उडती मुंबईः ड्रग पेडलर करमजीत ने माना, श्रद्धा और सारा को ड्रग्स डिलीवरी की
X

मुंबई। सुशांत सिंह ड्रग केस में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। श्रद्धा कपूर और सारा अली खान दोनों से एनसीबी पूछताछ की तैयारी से पूर्व एनसीबी की गिरफ्त में आए ड्रग पेडलर कमरजीत ने यह खुलासा करते हुए श्रद्धा कपूर और सारा अली खान की मुश्किलें बढा दी हैं कि वह उन्हें ड्रग सप्लाई करता था।

करमजीत के मुताबिक उसने खुद सारा अली खान और श्रद्धा के कहने पर ड्रग्स की डिलीवरी कराई है। साथ ही रिया भी एनसीबी पूछताछ में ये बात कुबूल कर चुकी हैं कि श्रद्धा और सारा भी ड्रग पेडलरों से ड्रग्स मंगवाया करती थीं। गिरफ्तार ड्रग पेडलर कमरजीत ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि श्रद्धा कपूर उससे ड्रग्स मंगवाया करती थी। 4 बार उसने श्रद्धा के कहने पर ड्रग्स की डिलीवरी की थी। ये डिलीवरी एक गाड़ी में की गई थी। वहीं करमजीत ने सारा अली खान को घेरते हुए बताया है कि सारा अली खान भी उससे 2 बार ड्रग्स मंगवा चुकी हैं। यह डिलीवरी कुरियर के जरिए एक्ट्रेस के घर भेजी गई थी।

वहीं टैलेंट मैनेजर जया साहा भी एनसीबी की पूछताछ में श्रद्धा कपूर का नाम ले चुकी हैं। जया साहा ने बताया था कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ब्ठक् ऑयल का इस्तेमाल करती हैं। जिसकी डिलीवरी जया ने खुद श्रद्धा के कहने पर कराई थी। इसके अलावा एनसीबी से पूछताछ में रिया ने केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा और सुशांत के ड्रग्स लेने का राज खोला था।

Next Story