undefined

कौन बनेगा करोड़पति, इस बार बदला-बदला होगा

हर रोज 10 विजेताओं को एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

कौन बनेगा करोड़पति, इस बार बदला-बदला होगा
X

नई दिल्ली। आज से शुरू हो रहा मशहूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 12वां सीजन बदला-बदला होगा। इस बार आॅडियंस तो नहीं होगी, लेकिन रोज दस लोगों को लखपति बनने का अवसर दिया जाएगा।

सोनीलिव ने केबीसी प्ले अलाॅन्ग में हर दिन 10 लखपति की शुरुआत की है। इसमें आप सोनी लिव एप्लीकेशन के जरिए गेम खेल सकते हैं और हर रोज 10 विजेताओं को एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। सोनीलिव ने केबीसी प्ले अलाॅन्ग में हर दिन 10 लखपति की शुरुआत की है। इसमें आप सोनी लिव एप्लीकेशन के जरिए गेम खेल सकते हैं और हर रोज 10 विजेताओं को एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। इस बार खास बात ये है कि आप अकेले की बजाय टीम बनाकर भी खेल सकते हैं, इसके लिए आप अपने दोस्तों, फैमिली मेंबर को इनवाइट करके अपनी टीम बना सकते हैं। इसमें टीम के सभी सदस्यों का स्कोर टीम का कुल स्कोर होगा। इस बार हर रोज एक टीम को भी विजेता चुना जाएगा और उन्हें एक लाख रुपये दिए जाएंगे।

रात 9 बजे शुरू हो रहे शो में इस बार कोरोना वायरस के डर से आॅडियंस नहीं होगी, ऐसे में आॅडियंस पोल व लाइफलाइन में भी परिवर्तन किया गया है। कोरोना वायरस के चलते कई खास बातों का ध्यान रखा गया है।

Next Story