undefined

अमित शाह और शरद पंवार की मुलाकात से महाराष्ट्र की राजनीति गर्म

अमित शाह और शरद पंवार की मुलाकात से महाराष्ट्र की राजनीति गर्म
X

मुंबई । पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की ओर से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल थमा नहींे है। महाविकास अघाड़ी सरकार को लेकर तमाम चर्चाओं के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की एनसीपी (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) के अध्यक्ष शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल से मुलाकात को लेकर तमाम सियासी चर्चाएं हैं।

गृह मंत्री अमित शाह से जब इस मुलाकात के मायने पूछे गए तो उन्होंने कहा कि राजनीति में सब कुछ सार्वजनिक नहीं कर सकते हैं। ऐसे में यह साफ हो गया है कि महाराष्ट्र के गठबंधन सरकार में कुछ तो गड़बड़ है। रविवार को दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल पूछा गया कि शनिवार को अहमदाबाद में आपकी शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल के साथ मुलाकात हुई है, इसपर गृह मंत्री ने मुस्कुराते हुए कहा कि सब चीजें सार्वजनिक नहीं होती। एक गुजराती अखबार में यह दावा किया गया है कि अहमदाबाद में एक बिजनेसमैन के फॉर्म हाउस पर अमित शाह, शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल की बैठक हुई है। रिपोर्ट में यह भी दावा है कि पवार ने अहमदाबाद जाने के लिए एक निजी जेट का इस्तेमाल किया। हालांकि, एनसीपी ने इस खबर को खारिज कर दिया है।

पिछले सप्ताह पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर और संगीन आरोप लगाते हुए कहा था कि गृह मंत्री अनिल देशमुख ने उन्हें हर महीने 100 करोड़ रुपए वसूली करने का लक्ष्य दिया था। साथ ही अलग-अलग संस्थानों से भी उगाही करने का निर्देश दिया था।

Next Story