Top
undefined

वोट बैंक की राजनीति और जेब भरने में लगे हैं वामदलः मोदी

वोट बैंक की राजनीति और जेब भरने में लगे हैं वामदलः मोदी
X

पलक्कड़। केरल विधानसभा चुनाव के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैलीमें लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट और यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट पर निशाना साधते हुए कहा कि यूडीएफ और एलडीएफ के दो मकसद हैं, वोट बैंक की राजनीति को आगे बढ़ाना और जेब भरना।

एलडीएफ और यूडीएफ पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में, कांग्रेस और वाम एक साथ हैं। वे दिल्ली में यूपीए 1 में भागीदार थे। वामपंथियों ने कांग्रेस को यूपीए 2 को मुद्दा-आधारित समर्थन देना जारी रखा, लेकिन चुनाव के दौरान केरल में दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जुडस ने चांदी के कुछ टुकड़ों के लिए ईशा मसीह को धोखा दिया। एलडीएफ ने केरल को सोने के कुछ टुकड़ों के लिए धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि केरल की राजनीति का सालों तक रखा गया सबसे खराब सीक्रेट यूडीएफ और एलडीएफ का दोस्ताना समझौता था। पहली बार मतदान करने वाला युवा पूछ रहा है कि ये मैच फिक्सिंग क्या है? 5 साल एक लूटता और 5 साल दूसरा लूटता है। लोग देख रहे हैं कि कैसे यूडीएफ और एलडीएफ ने लोगों को गुमराह करते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारी सरकार कृषि के विकास और किसानों के कल्याण के लिए काम कर रही है। कई सालों तक सरकारों ने एमएसपी बढ़ाने का वादा किया, लेकिन हमारी सरकार ने किसानों के लिए एमएसपी बढ़ाया।

Next Story