Top
undefined

एक पैर पर बंगाल जीतूंगी और और दो पैरों पर दिल्लीः ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने राज्य में आठ चरणों में चुनाव कराए जाने का भी विरोध किया। उन्होंने कहा, श्आठ चरण में चुनाव कराने की क्या जरूरत थी? यह भाजपा मंडल द्वारा किया गया था। वर्तमान में कोरोना की स्थिति को देखते हुए क्या उन्हें थोड़े समय के भीतर ही चुनाव संपन्न नहीं करना चाहिए था?

एक पैर पर बंगाल जीतूंगी और और दो पैरों पर दिल्लीः ममता बनर्जी
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वह एक पैर से बंगाल जीतेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने भविष्य में प्रधानमंत्री बनने का भी इरादा जाहिर करते हुए कहा वे दो पैर से दिल्ली जीतेंगी।

सोमवार को हुगली में एक रैली के दौरानममता बनर्जी ने राज्य में आठ चरणों में चुनाव कराए जाने का भी विरोध किया। उन्होंने कहा, श्आठ चरण में चुनाव कराने की क्या जरूरत थी? यह भाजपा मंडल द्वारा किया गया था। वर्तमान में कोरोना की स्थिति को देखते हुए क्या उन्हें थोड़े समय के भीतर ही चुनाव संपन्न नहीं करना चाहिए था? बीते महीने नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी को पैर में चोट लगी थी। ममता ने आरोप लगाया था कि उनपर जानबूझकर यह हमला किया गया था। हालांकि, बाद में पर्यवेक्षकों ने चुनाव आयोग को सौंपी रिपोर्ट में कहा था कि ममता को हादसे में चोट लगी थी उनपर हमले का कोई सबूत नहीं मिला था। आयोग को भेजी गई रिपोर्ट में कहा गया था कि नंदीग्राम में 10 मार्च को ममता बनर्जी को कार के दरवाजे से चोट लगी। इसे लेकर सियासी बवाल के बाद भाजपा और कांग्रेस समेत तमाम दलों ने इसे ममता बनर्जी का नाटक बताया था।

Next Story