undefined

मुस्लिमों से एकजुट होने के बयान पर मोदी ने ममता को घेरा

नरेंद्र मोदी ने कहा, आदरणीय दीदी, अभी हाल ही में आपने कहा कि सभी मुसलमान एक हो जाओ, वोट बंटने मत दो। आप ये कह रही हैं इसका मतलब है कि आपको यकीन हो गया है कि मुस्लिम वोटबैंक भी आपके हाथ से निकल गया है, मुस्लिम भी आपसे दूर हो गए हैं।

मुस्लिमों से एकजुट होने के बयान पर मोदी ने ममता को घेरा
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आज तीसरे चरण के लिए वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कूच बिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी के उस बयान को लेकर घेरा जिसमें उन्होंने मुस्लिमों से एकजुट होकर वोटिंग करने की अपील की थी।

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आदरणीय दीदी, अभी हाल ही में आपने कहा कि सभी मुसलमान एक हो जाओ, वोट बंटने मत दो। आप ये कह रही हैं इसका मतलब है कि आपको यकीन हो गया है कि मुस्लिम वोटबैंक भी आपके हाथ से निकल गया है, मुस्लिम भी आपसे दूर हो गए हैं। आपको पब्लिकली ऐसा कहना पड़ रहा है, इसी से पता चलता है कि आप इलेक्शन हार गई हैं। उन्होंने आगे कहा कि दीदी, आप वैसे तो चुनाव आयोग को गालियां देती हैं, लेकिन हमने ये कहा होता कि सारे हिंदु एकजुट हो जाओ, बीजेपी को वोट दो, तो हमें इलेक्शन कमीशन के 8-10 नोटिस मिल गए होते। सारे देश के एडिटोरियल हमारे खिलाफ हो गए होते। हम तो मामूली इंसान, भगवान के आशीर्वाद से सेवा में लगे हैं

Next Story