undefined

टीएमसी नेता के घर में मिली ईवीएम तो कांग्रेस ने जड़ा आरोप

टीएमसी नेता के घर में ईवीएम और वीवीपैट मशीनें पाए जाने के बाद पश्चिम बंगाल कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने तृणमूल कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है कि प्रशासन सत्ताधारी पार्टी के पक्ष में मतदान कर रहा है.।

टीएमसी नेता के घर में मिली ईवीएम तो कांग्रेस ने जड़ा आरोप
X

नई दिल्ली। टीएमसी नेता के घर में ईवीएम और वीवीपैट मशीनें पाए जाने के बाद पश्चिम बंगाल कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने तृणमूल कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है कि प्रशासन सत्ताधारी पार्टी के पक्ष में मतदान कर रहा है.।

अरिंदम चैधरी का बयान टीएमसी नेता के घर में ईवीएम और वीवीपैट मशीनें पाए जाने के बाद आया है। अधीर रंजन चैधरी टीएमसी पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगा रहे हैं तो टीएमसी केंद्र सरकार पर आरोप लगा रही है। मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने ''मतदाताओं को प्रभावित'' करने के लिये केंद्रीय बलों का ''जबरदस्त दुरूपयोग'' किये जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट किया कि लगातार हमारी ओर से मसले को उठाये जाने के बावजूद यहां केंद्रीय बलों का जबरदस्त दुरूपयोग जारी है और निर्वाचन आयोग लगातार मूक दर्शक बना हुआ है.। कई स्थानों पर इन बलों का दुरूपयोग तृणमूल कांग्रेस के मतदाताओं एवं अन्य लोगों को एक पार्टी के पक्ष में प्रभावित करने के लिये किया जा रहा है।

धनेखली सीट पर राज्य सरकार के मंत्री असीम पात्रा ने बीजेपी समर्थकों पर लोगों को मतदान केंद्रों पर आने से रोकने का आरोप लगाया है जिसे भगवा पार्टी ने खारिज कर दिया है। इस बीच पुलिस ने बताया कि हुगली जिले में मतदान शुरू होने से पहले एक बीजेपी समर्थक के परिवार के सदस्य की कथित रूप से हत्या कर दी गयी। हावड़ा जिले की उलूबेरिया उत्तर विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार के घर से चार ईवीएम मशीन और इतनी ही संख्या में वीवीपैट मशीन बरामद की गयी हैं जिसके बाद एक चुनाव अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

Next Story