undefined

अशोक गहलोत के ओएसडी के इस्तीफे से सियासत गर्म

अशोक गहलोत के ओएसडी के इस्तीफे से सियासत गर्म
X

जयपुर. राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. शर्मा ने शनिवार देर रात करीब 12.30 बजे अपना इस्तीफा सीएम गहलोत को भेजा है. इस्तीफे के पीछे की वजह उन्होंने खुद के एक ट्वीट बताया है.

अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा था-मजबूत को मजबूर, मामूली को मगरूर किया जाए, बाड़ ही खेत को खाए, उस फसल को कौन बचाए.

उधर देर रात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपने इस्तीफे में सफाई देते हुए कहा- आज दिन में मेरे द्वारा किए गए ट्वीट को राजनैतिक रंग देते हुए, गलत अर्थ निकाल कर पंजाब के घटनाक्रम से जोड़ा जा रहा है,मैं 2010 से ट्वीटर पर एक्टिव हूं,मैंने आज तक किसी भी छोटे-बड़े नेता खिलाफ पार्टी लाइन से अलग हटकर कोई गलत शब्द नहीं लिखे हैं. आपके द्वारा ओएसडी की जिम्मेदारी मिलने के बाद मैंने अपनी मर्यादाओं को ध्यान रखते हुए कोई भी राजनीतिक क्विट नहीं किया,फिर भी मेरे ट्वीट से पार्टी, सरकार व आलाकमान की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं क्षमा चाहता हूं,फिर भी आपको लगता है मेरे द्वारा जानबूझकर कोई गलती की गई है तो मैं आपके विशेषाधिकारी पद से इस्तीफा भेज रहा हूं.निर्णय आपको करना है.

Next Story