undefined

नई पार्टी बना सकते हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह

नई पार्टी बना सकते हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह
X

चंडीगढ़. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जल्द ही अपनी नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि उनका मकसद तीन नए कृषि कानूनों को रद्द कराना होगा. कई कांग्रेसी नेता पूर्व सीएम के संपर्क में हैं. हाल ही में उन्होंने राजधानी दिल्ली पहुंचकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मुलाकात की थी.

रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने बताया है कि करीब एक दर्जन कांग्रेस नेता कैप्टन के संपर्क में हैं. फिलहाल, कैप्टन अपने समर्थकों के साथ आगे के कदम को लेकर चर्चा कर रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि वे पंजाब में कुछ किसान नेताओं से भी मिल सकते हैं. बुधवार को हुई सिंह और गृहमंत्री शाह के बीच मुलाकात के बाद अटकलें तेज हो गई थी कि पूर्व सीएम भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं. हालांकि, सिंह ने खुद ही इस बात से इनकार कर दिया था.

दिल्ली में हुई लंबी बैठक के बाद कैप्टन ने कहा था कि वे यहां गृहमंत्री के साथ कृषि कानूनों पर चर्चा करने आए थे. उन्होंने यह भी कहा था कि वे अब कांग्रेस पार्टी का हिस्सा नहीं हैं. सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद से ही कैप्टन कांग्रेस नेताओं और नवजोत सिंह सिद्धू पर हमलावर हैं. बुधवार को भी उन्होंने कहा कि वे सिद्धू को विधानसभा चुनाव में जीतने नहीं देंगे.

Next Story