undefined

अखिलेश मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं तो मुझ से बात करें: ओवैसी

अखिलेश मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं तो मुझ से बात करें: ओवैसी
X

नयी दिल्ली. एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यूपी में अगर बीजेपी को हराना है तो सबको साथ आना होगा. अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने पर उन्होंने कहा कि अभी आकर बात करें. ओवैसी ने पूछा कि हम बीजेपी का काम आसान कैसे करते हैं? क्या कल लखीमपुर खीरी में घटना मेरी वजह से हुई. दरअसल जब बाकी पार्टियां हारती हैं तो मुझे बीजेपी की तरफ बता देती हैं. एसपी और बीएसपी मिलकर भी जीत नहीं पाए. इन्हें गुरुर है और इसलिए वो अपनी कमजोरियों को दूर नहीं करना चाहते.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि चुनाव में सच बोलने से ही मरहम लगेगा. बाराबंकी के एसडीएम की नींद में खलल आई तो मस्जिद को तोड़ दिया. मैंने सवाल उठाया तो मुझ पर ही मुकदमा हो गया. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सबसे ज्यादा अनपढ़ता मुसलमानों में है. सबसे ज्यादा ट्रायल केस मुसलमानों के खिलाफ थे. 37 फीसदी मुसलमानों को मारा गया. हमारा कहना है कि सरकार जब शपथ लेती है तो वो संविधान के तहत काम करने का शपथ लेती है. उनकी ठोक दो की नीति का परिणाम ये है कि कल लखीमपुर खीरी में उनके नेता ने किसानों को ठोक दिया.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि लैला की मोहब्बत में मजनू दीवाना होता है. लैला कभी दीवानी नहीं होती. उन्होंने कहा कि सभी साथ आएं तो बीजेपी को हरा सकते हैं. हराना चाहते हैं तो साथ आइए. अतीक अहमद के साथ होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा पर भी बहुत से केस हैं. सरकार के नेताओं में भी बहुत पर केस दर्ज हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैंने कभी हिन्दूओं के खिलाफ नहीं बोला. अगर आप सबका साथ सबका विकास की बात कर रहे हैं तो आप ये बता दीजिए कि पीएम आवास योजना में 10 घर मुसलमानों के दिखा दीजिए. क्या मुसलमानों को शेयर नहीं मिलना चाहिए. लेकिन मिल नहीं रहा. अगर भारत में 17 करोड़ मुसलमान हैं तो क्यों हैं. हमने जिन्ना के प्रस्ताव को मानने से इनकार किया.

Next Story