undefined

राहुल ने सिद्धू को ऐसे किया खामोश

राहुल ने सिद्धू को ऐसे किया खामोश
X

जालंधर। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी नेता राहुल गांधी की मौजूदगी में इशारों-इशारों में सवाल किया कि राज्य में कांग्रेस का सीएम कौन होगा? इसपर राहुल गांधी ने सिद्धू को जो जवाब दिया है उससे सिद्धू खामोश हो गये।

बताया जा रहा है कि सिद्धू ने कहा कि लोग पूछ रहे हैं कि पंजाब को कौन चलाएगा। सिद्धू ने दावा किया कि अगर सीएम का चेहरा बता दिया जाएगा तब राज्य में 70 सीटों के साथ सरकार बनेगी। इसपर राहुल गांधी ने कहा कि सीएम उम्मीदवार पर फैसला जल्द किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि राहुल गाधी एक रैली में मौजूद थे। इस रैली में सिद्धू ने तीन सवाल पूछे। पहला- कीचड़ यानी कर्जे के दलदल से उन्हें कौन निकालेगा? दूसरा-कैसे निकालेगा यानी उसके पास क्या एजेंडा है? तीसरा- इस एजेंडे को लागू कौन करेगा? जाहिर है सिद्धू का सीधा इशारा था कि पंजाब में पार्टी का सीएम फेस कौन होगा।

राहुल गांधी ने सिद्धू के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं से पूछ कर ही सीएम उम्मीदवार पर फैसला लिया जाएगा। राहुल गांधी ने साफ किया कि जो कोई भी नेतृत्व करेगा बाकी लोग उसे मजबूत करेंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब के नेता चाहते हैं कि राज्य में सीएम फेस का निर्णय लिया जाए। उन्होंने कहा कि इस संबंध में पार्टी निर्णय ले लेगी। इसके लिए जनता व पार्टी नेताओं से राय-मशविरा किया जाएगा।

Next Story