undefined

राहुल के दौर के बाद वायनाड में 4 नेताओं का कांग्रेस से इस्तीफा

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सदस्य केके विश्वनाथन, केपीसीसी सचिव एमएस विश्वनाथन, डीसीसी महासचिव पीके अनिल कुमार और महिला कांग्रेस नेता सुजाया वेणुगोपाल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

राहुल के दौर के बाद वायनाड में 4 नेताओं का कांग्रेस से इस्तीफा
X

नई दिल्ली। राहुल गांधी के दौरे के बाद केरल में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राहुल के संसदीय क्षेत्र वायनाड में कांग्रेस के चार प्रमुख नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

केरल में मतदान 6 अप्रैल को एक ही चरण में होगा और परिणाम 2 मई को घोषित किए जाएंगे। केरल चुनाव से पहले कांग्रेस मुश्किल में आ गई है। पार्टी के चार नेताओं ने संगठन को छोडने का ऐलान किया है। इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक, केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सदस्य केके विश्वनाथन, केपीसीसी सचिव एमएस विश्वनाथन, डीसीसी महासचिव पीके अनिल कुमार और महिला कांग्रेस नेता सुजाया वेणुगोपाल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। एक सप्ताह के भीतर पार्टी में असंतोष के कारण इन नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। विश्वनाथन ने कहा कि वह जिले में कांग्रेस के नेतृत्व की विफलता और केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी नेतृत्व द्वारा उपेक्षा के कारण पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी वायनाड में तीन सदस्यीय टीम द्वारा चलाई जा रही है।

Next Story