undefined

आरपार के मूड सिद्धू ने दिल्ली में डाला डेरा

सिद्धू की नाराजगी दूर करने के लिए प्रदेश कांग्रेस व सरकार में उन्हें सम्मानजनक स्थान देने की तैयारी की जा रही है। हाईकमान के रुख को देखते हुए सिद्धू भी अपने तीखे ट्वीटों का मुंह कैप्टन की तरफ से मोड़कर प्रदेश सरकार के अफसरों की तरफ कर दिया है।

आरपार के मूड सिद्धू ने दिल्ली में डाला डेरा
X

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस की कलह थम नहीं रही है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इसे लेकर राहुल गांधी फिर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। कलह के बीच नवजोत सिद्धू दो दिन से दिल्ली में डेरा डाले हैं। वहीं सिद्धू को बड़ी जिम्मेदारी देने की चर्चाओं के बीच मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने गुरुवार दोपहर अपने समर्थक नेताओं को लंच पर बुलाया है। कांग्रेसियों का कहना है कि पार्टी हित में कैप्टन को अपनी अकड़ और सिद्धू को अपनी जिद छोड़नी पड़ेगी।

पंजाब कांग्रेस में खलबली मची हुई है। सिद्धू की छलांग के चलते खासतौर पर कैप्टन खेमा पिछले हफ्ते से काफी चिंता में दिखाई दे रहा है, जब से कैप्टन तीन सदस्यीय कमेटी से नई दिल्ली में बातचीत करके लौटे हैं। कमेटी ने उन्हें जो भी फैसला सुनाया है, उससे खफा होकर कैप्टन सोनिया और राहुल से मिले बिना ही पंजाब लौट आए हैं। कैप्टन के करीबी सलाहकारों का कहना है कि हाईकमान नवजोत सिंह सिद्धू को किसी भी कीमत पर पार्टी से अलग करने को तैयार नहीं है। सिद्धू की नाराजगी दूर करने के लिए प्रदेश कांग्रेस व सरकार में उन्हें सम्मानजनक स्थान देने की तैयारी की जा रही है। हाईकमान के रुख को देखते हुए सिद्धू भी अपने तीखे ट्वीटों का मुंह कैप्टन की तरफ से मोड़कर प्रदेश सरकार के अफसरों की तरफ कर दिया है। इस तरह पहला हमला उन्होंने प्रदेश के डीजीपी पर किया है।

Next Story