undefined

कांग्रेस में मोर्चाबंदी के बीच आनंद शर्मा पर अधीर रंजन ने जडे आरोप

कांग्रेस ने बंगाल चुनाव में में मुस्लिम फेस वाले संगठन आईएसएफ के साथ गठबंधन किया तो आनंद शर्मा ने इसे पार्टी की मूल विचारधारा के खिलाफ बताते हुए कहा था कि यह पार्टी की मूल विचारधारा, गांधीवादी और नेहरूवादी धर्मनिरपेक्षता के खिलाफ है।

कांग्रेस में मोर्चाबंदी के बीच आनंद शर्मा पर अधीर रंजन ने जडे आरोप
X

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस पार्टी में चल रही उठापटक के बीच सांसद आनंद शर्मा ने बंगाल में इंडियन सेक्युलर फ्रंट (आईएसएफ) के साथ कांग्रेस के गठबंधन पर सवाल उठाए तो पहले इसके खिलाफ दिख रहे अधीर रंजन चौधरी ने आनंद शर्मा को निशाने पर लेते हुए उन पर बीजेपी की मदद करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस ने बंगाल चुनाव में में मुस्लिम फेस वाले संगठन आईएसएफ के साथ गठबंधन किया तो आनंद शर्मा ने इसे पार्टी की मूल विचारधारा के खिलाफ बताते हुए कहा था कि यह पार्टी की मूल विचारधारा, गांधीवादी और नेहरूवादी धर्मनिरपेक्षता के खिलाफ है। अधीर रंजन चौधरी ने इसके बाद आनंद शर्मा पर निशाना साधते हुए ट्वीट बम छोडे। इनमें उन्होंने कहा कि माकपा के नेतृत्व वाला वाम मोर्चा पश्चिम बंगाल में धर्मनिरपेक्ष गठबंधन का नेतृत्व कर रहा है जिसका कांग्रेस एक अभिन्न अंग है। कांग्रेस को अपने हिस्से की पूरी सीटें मिली हैं और लेफ्ट फ्रंट अपने कोटे से इंडियन सेक्युलर फ्रंट को-आईएसएफ को सीटें दे रहा है। उन्होंने गठबंधन को सांप्रदायिक बताने को भाजपा को लाभ पहुंचाने वाला कार्य बताया था। इसके साथ ही अधीर रंजन चौधरी ने गुलाम नबी आजाद पर निशाना साधते हुए पीएम की प्रशंसा करने में समय बर्बाद करने के बजाय पार्टी को मजबूत बनाने की सलाह देते हुए कहा था कि यह उस पेड़ को काटने का जिसने उन्हें पाला-पोसा। इस आरोप प्रत्यारोप से लग रहा है कि कांग्रेस नेताओं के बीच खाई बढ रही है।

Next Story