undefined

शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु की कार पर हमला

सौमेंदु का बयान आ गया है। उन्होंने कहा कि टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास और उनकी पत्नी के नेतृत्व में तीन मतदान केंद्रों पर धांधली जारी है। मेरे यहां आने से उनके बुरे काम में बाधा पैदा हो रही है, इसलिए उन्होंने मेरी गाड़ी पर हमला किया और मेरे ड्राइवर तक को पीटा।

शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु की कार पर हमला
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आज पहले चरण के मतदान के बीच भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला हुआ है। हमले में गाड़ी के सारे शीशे चकनाचूर हो गए और ड्राइवर को चोट आई है। सोमेंदु के ड्राइवर की आंख पर काफी चोट आई है।

सूत्रों के मुताबिक, सौमेंदु की कार पर पुर्वी मेदिनीपुर जिले की कांथी (विधानसभा में हमला किया गया है। हालांकि, इस हमले में सौमेंदु अधिकारी को कोई चोट नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमले के वक्त सौमेंदु गाड़ी में नहीं थे। मामले को लेकर सौमेंदु का बयान आ गया है। उन्होंने कहा कि टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास और उनकी पत्नी के नेतृत्व में तीन मतदान केंद्रों पर धांधली जारी है। मेरे यहां आने से उनके बुरे काम में बाधा पैदा हो रही है, इसलिए उन्होंने मेरी गाड़ी पर हमला किया और मेरे ड्राइवर तक को पीटा।

सौमेंदु और शुभेंदु अधिकारी के तीसरे भाई दिब्येंदु अधिकारी ने भी इस घटना की सूचना मिलने के बाद कहा है कि, श्मुझे पता चला है कि कांथी में सौमेंदु की गाड़ी पर ज्डब् ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास की मदद से हमला किया गया है। सौमेंदु को चोट नहीं लगी है। ड्राइवर को पीटा गया है। मैंने पुलिस आब्जर्वर को सूचित कर दिया है।

Next Story