undefined

बर्तन मांजने वाली कलिता को भाजपा ने दिया टिकट

32 वर्षीय कलिता एक घर में बर्तन मांज रही थीं, जब उन्हें किसी ने खबर दी कि वो बीजेपी की उम्मीदवार बन गईं। फिर फोन की घंटी बजी और आउसग्राम सीट से टिकट मिलने की सूचना उन्हें दी गई तो उन्हें लगा कि उनके साथ मजाक किया गया है।

बर्तन मांजने वाली कलिता को भाजपा ने दिया टिकट
X

कोलकाता। भाजपा ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की तो उनमें घर में बर्तन मांज रही कलिता को तो विश्वास ही नहीं हुआ जब उन्हें पता चला कि उन्हें उम्मीदवार बना दिया गया।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में रोज सनसनीखेज मोड़ों के बीच एक दिलचस्प किस्सा चर्चा में आया है। भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव में उम्मीदवारों के तौर पर दो ऐसी महिलाओं को टिकट दिया है, जो दलित और वंचित समुदाय से ताल्लुक रखती हैं। आउसग्राम विधानसभा सीट से भाजपा ने कलिता माझी को उम्मीदवार बनाया है, जो अब चाह रही हैं कि खुद पीएम मोदी उनके लिए चुनाव प्रचार करने आएं।

32 वर्षीय कलिता एक घर में बर्तन मांज रही थीं, जब उन्हें किसी ने खबर दी कि वो बीजेपी की उम्मीदवार बन गईं। फिर फोन की घंटी बजी और आउसग्राम सीट से टिकट मिलने की सूचना उन्हें दी गई तो उन्हें लगा कि उनके साथ मजाक किया गया है। वह दूसरे घर बर्तन मांजने चली गईं। कलिता जब काम से घर लौटीं, तब सैकड़ों समर्थकों का जमावड़ा देख भौंचक्की रह गईं कि सच में उन्हें उम्मीदवार बनाया गया।

Next Story