undefined

पंचायत चुनाव में कूदेगी बसपा, मायावती करेंगी 18 मंडलों में

उन्होंने बैठक में मुख्य सेक्टर प्रभारियों को निर्देश दिया कि पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर वे अपने-अपने मंडलों में बैठक करें। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव दमदारी के साथ लड़ा जाए, खासकर जिला पंचायत सदस्य चुनाव पर अधिक ध्यान देने को कहा गया है।

पंचायत चुनाव में कूदेगी बसपा, मायावती करेंगी 18 मंडलों में
X

लखनऊ। पंचायत चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती प्रदेश भर में 18 मंडलीय बैठकें करेंगी। इस क्रम में उन्होंने सबसे पहले कानपुर, चित्रकूट और झांसी मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बसपा ने कांशीराम जयंती हर साल की तरह कोविड-19 को देखते हुए प्रोटोकाल के अनुसार आयोजन करने को कहा गया है।

बसपा अध्यक्ष मायावती प्रदेश के 18 मंडलों की अलग-अलग बैठकें करेंगी। उन्होंने बैठक में मुख्य सेक्टर प्रभारियों को निर्देश दिया कि पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर वे अपने-अपने मंडलों में बैठक करें। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव दमदारी के साथ लड़ा जाए, खासकर जिला पंचायत सदस्य चुनाव पर अधिक ध्यान देने को कहा गया है। पंचायत सदस्य के उम्मीदवारों का पैनल तैयार किया जाएगा और इसके आधार पर समर्थित उम्मीदवार को मैदान में उतारा जाएगा। बसपा सुप्रीमों ने इसके साथ ही विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाने का निर्देश दिया है।

मायावती ने कहा कि बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत किया जाएगा, जिससे चुनाव के समय हर बूथ तक बसपा की पहुंच बन सके। मायावती ने 15 मार्च को कांशीराम की जयंती मंडलीय स्तर पर मनाने का निर्देश दिया है। लखनऊ और कानपुर मंडल लखनऊ मंडल मुख्यालय पर जयंती संबंधी कार्यक्रम आयोजित करेंगे। मायावती के लखनऊ रहने के दौरान वह इसमें शामिल हो सकती हैं।

Next Story