undefined
ब्रेकिंग

चिराग पासवान ने लोकसभा स्पीकर से कहा मुझे बनाएं लोजपा संसदीय दल का नेता

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को लिखे अपने पत्र में चिराग पासवान ने लोजपा के पार्टी संविधान का हवाला दिया है। चिराग ने इस पत्र में कहा कि पशुपति पारस को संसदीय दल का नेता घोषित करना पार्टी के संविधान के खिलाफ है।

चिराग पासवान ने लोकसभा स्पीकर से कहा मुझे बनाएं लोजपा संसदीय दल का नेता
X

नई दिल्ली। लोजपा में चाचा और भतीजे के बीच छिड़ी सियासी जंग के बीच चिराग पासवान ने आज लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिड़ला को चिट्ठी भेजकर पशुपति कुमार पारस को सदन का नेता चुने जाने का विरोध किया है।

इस संबंध में चिराग ने लोकसभा स्पीकर से मांग की है कि पारस को लोकसभा का नेता चुने जाने के फैसले की समीक्षा की जाए। साथ ही चिराग पासवान को सदन का नेता चुना जाए। इधर पशुपति कुमार पारस के आज पटना पहुंचने की खबर के साथ ही बिहार में सियासी हलचल बढ़ गई है। लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को लिखे अपने पत्र में चिराग पासवान ने लोजपा के पार्टी संविधान का हवाला दिया है। चिराग ने इस पत्र में कहा कि पशुपति पारस को संसदीय दल का नेता घोषित करना पार्टी के संविधान के खिलाफ है। इसलिए इस फैसले की समीक्षा की जाए। चिराग ने स्पीकर से मांग की है कि उन्हें लोकसभा में संसदीय दल का नेता बनाया जाए। इस बीच, दिल्ली में चिराग पासवान के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दिल्ली पुलिस और एसएसबी के जवानों को लोजपा नेता के घर के बाहर तैनात कर दिया गया है। चिराग पासवान के घर के बाहर पुलिस की तैनाती बढ़ाने के साथ ही दिल्ली पुलिस की तरफ से यह भी कहा गया है कि लोजपा नेता के आवास के बाहर आज कोई प्रेस काॅन्फ्रेंस नहीं होगी।

Next Story