undefined

त्रिवेंद्र सिंह रावत की जगह धन सिंह होंगे अगले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री!

राजनीति हल्कों में चर्चा है कि सीएम रावत आज शाम 4 बजे गवर्नर से मुलाकात कर सकते हैं। वहीं इससे पहले रावत और उत्तराखंड बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली आकर केंद्रीय नेतृत्व के साथ बातचीत की थी।

त्रिवेंद्र सिंह रावत की जगह धन सिंह होंगे अगले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री!
X

देहरादून। उत्तराखंड में चल रही राजनीतिक उथल पुथल के बीच बताया गया है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत 3 बजे प्रेस काॅन्फ्रेंस करेंगे। इसके बाद शाम 4 बजे राज्यपाल से मिलकर इस्तीफा दे सकते हैं। दोपहर 3 बजे की प्रेस काॅन्फ्रेंस में ही सीएम रावत राज्य के अगले मुख्यमंत्री के नाम का प्रस्ताव रख सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, बीजेपी नेता धन सिंह रावत उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं।

उत्तराखंड में चल रही सियासी गहमा-गहमी और तेज हो गई है। इससे पहले खबरें आई थीं कि सीएम रावत ने दिल्ली में बीजेपी के आला नेताओं से मुलाकात के बाद संभवतः अपनी कुर्सी बचा ली है। लेकिन राज्यपाल से मुलाकात करने की खबरों के बाद रावत के पद पर बने रहने की संभावनाओं को कम करके देखा जा रहा है। देहरादून के राजनीति हल्कों में चर्चा है कि सीएम रावत आज शाम 4 बजे गवर्नर से मुलाकात कर सकते हैं। वहीं इससे पहले रावत और उत्तराखंड बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली आकर केंद्रीय नेतृत्व के साथ बातचीत की थी। इसमें उत्तराखंड के सियासी संकट का हल खोज लेने का दावा किया जा रहा था। लेकिन अब जबकि सीएम रावत और उत्तराखंड के राज्यपाल की मुलाकात होने की खबरें आई हैं, उसके बाद से प्रदेश सरकार में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर राजनीति गरमा गई है।

Next Story