undefined

पश्चिम बंगाल में चुनावी बदजुबानी का दौर जारी

रैली का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ममता हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा, दुम्मा-दुम्मा, बुंबा-बुंबा, बंबा-बंबा बोलती नजर आ रही हैं। ट्विटर यूजर्स ने इस पर मीम बनाने भी शुरू कर दिए हैं। इससे पहले भी यात्रा को बीजेपी का नाटक बताते हुए चड्ढा, नड्डा, फड्डा, भड्डा कह चुकी हैं।

पश्चिम बंगाल में चुनावी बदजुबानी का दौर जारी
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले जुबानी जंग जारी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे के बीच ममता बनर्जी भी एक के बाद धड़ाधड़ रैलियां कर बीजेपी को जवाब दे रही हैं। ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी बात पर भड़ास निकालते हुए हंबा-हंबा,रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा बोलती दिख रही हैं।

ममता बनर्जी ने पूर्वी बर्धमान के कलना और मुर्शिदाबाद में रैली ने दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। इसी रैली का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ममता हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा, दुम्मा-दुम्मा, बुंबा-बुंबा, बंबा-बंबा बोलती नजर आ रही हैं। ट्विटर यूजर्स ने इस पर मीम बनाने भी शुरू कर दिए हैं। इससे पहले भी यात्रा को बीजेपी का नाटक बताते हुए चड्ढा, नड्डा, फड्डा, भड्डा कह चुकी हैं।

ममता ने कहा था कि उनके (बीजेपी) पास कोई और काम नहीं है। अकसर गृह मंत्री यहां होते हैं, बाकी समय उनके चड्ढा, नड्डा, फड्डा, भड्डा यहां होते हैं। जब उनके पास कोई दर्शक नहीं होता है, तो वे अपने कार्यकर्ताओं को नौटंकी करने के लिए कहते हैं।

मुर्शिदाबाद में रैली के दौरान खुद को बंगाल टाइगर बताते हुए ममता न कहा कि वह कमजोर नहीं हैं, जो बीजेपी से डर जाएं। ममता ने कहा कि श्जब तक जिंदा रहूंगी रॉयल बंगाल टाइगर की तरह रहूंगी। उन्होंने कहा, बिदाई दाओ, बिदाई दाओ, बीजेपी के बिदाई दाओ... उन्होंने भारत को श्मशान बना दिया है। वे बंगाल को भी ऐसा ही बनाना चाहते हैं। हम ऐसा होने नहीं देंगे। आने वाले दिनों में मां, माटी, मानुष विजयी होगा।

Next Story