undefined

गैंगस्टर लगाए जाने पर पूर्व सांसद तबस्सुम हसन का बयान "किसान विरोधी नीतियों का विरोध करने पर की गई साजिशन कार्रवाई "।

गैंगस्टर लगाए जाने  पर पूर्व सांसद तबस्सुम हसन का बयान किसान विरोधी नीतियों का विरोध करने पर की गई  साजिशन कार्रवाई ।
X

शामली। पूर्व सांसद तबस्सुम हसन और उनके विधायक बेटे नाहिद हसन पर गैंगस्टर लगाए जाने पर पूर्व सांसद तबस्सुम हसन न बयान जारी करते हुए कहा हैं की दिनांक 13/02/2021 को मीडिया रिपोर्ट से मुझे पता चला है कि मेरे व मेरे बेटे चौधरी नाहिद हसन के खिलाफ 38 अन्य लोगों के साथ सम्मिलित करते हुए गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है ।इस बारे में अपनी बात आप लोगो के सामने रखना चाहती हूं। मरहुम चौधरी मुनव्वर हसन जी जब इस दुनिया से गए तो हमें विरासत में गरीबों, मजलूमो के हक की आवाज उठाने का काम देकर गए थे और पिछले 12 साल से मैं और मेरा बेटा चौधरी नाहिद हसन यही काम कर रहे हैं।


मौजूदा वक्त में केद्र सरकार ने किसानों के खिलाफ जो बिल पास कराया है उससे देश भर के किसान अंदोलित हैं हमने मौजूदा हालात में किसानों के आंदोलन को अपना समर्थन दिया है और मुजफ्फरनगर महापंचायत व गाजीपुर बॉर्डर पर किसान भाइयों के बीच पहुचे हैं मैं भी एक किसान है और किसानों के दुख दर्द की अच्छी तरह समझती हूं। किसान भाई मेरे परिवार समान है।परिवार वाला ही परिवार का दुख समझ सकता है ।मौजूदा आदोलन किसानों के साथ-साथ आम जनता का भी आदोलन है वर्तमान सरकार द्वारा अपनी किसान विरोधी नीतियों का विरोध करने वाले नेतागण, पत्रकार, सामाजिक कार्यकर्ताओ का उत्पीड़न किया जा रहा है ।उसी कड़ी में मुझे मेरे बेटे और 38 अन्य लोगों के विरुद्ध साजिशन कार्रवाई की है। यह कार्यवाही किसानों व जनता की आवाज उठाने से हमे रोक नहीं सकती।

जय हिंद जय जवान जय किसान जय समाजवाद -हम अमन चाहते मगर जुल्म के खिलाफ अगर जगलाजमी है तो फिर जंग ही सही।वक्त की गर्दिशी का गम न करो हौसले मुश्किलों में ही पलते हैं।

Next Story