undefined

लोजपा के पांच सांसद मिले लोकसभा अध्यक्ष से सौंपी चिट्ठी

वह खुद गाड़ी ड्राइव कर वहां पहुंचे थे लेकिन करीब 20 मिनट तक एंट्री नहीं मिल सकी। इस दौरान चिराग हार्न पर हार्न बजाते रहे। तब जाकर गेट खुला लेकिन करीब डेढ़ घंटे इंतजार के बाद भी चाचा पशुपति कुमार पारस से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी।

लोजपा के पांच सांसद मिले लोकसभा अध्यक्ष से सौंपी चिट्ठी
X

नई दिल्ली। लोजपा में बड़ी टूट के बाद लोकसभा अध्यक्ष से मिलने के बाद पांचों सांसद की तस्वीर सामने आई है लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से पशुपति पारस के नेतृत्व में लोजपा के पांच सांसद ने मुलाकात की है और पशुपति पारस को लोजपा संसदीय दल के नेता के तौर पर मान्यता दिए जाने का पत्र सौंपा है। इससे पूर्व चाचा से मिलने गए चिराग पासवान को निराश लौटना पडा था।

एलजेपी के सांसदों की कल हुई बैठक, जिसमें पशुपति पारस को संसदीय दल का नेता चुना गया, महबूब अली कैसर को उपनेता और चंदन सिंह संसदीय दल के सचेतक चुने गए। इस बीच लोजपा के छह में पांच सांसदों की बगावत से बैकफुट पर आए चिराग पासवान विवाद के बीच अपने चाचा और बागी सांसदों के नेता पशुपति कुमार पारस के नई दिल्ली स्थित घर पहुंचे। चिराग के हाथ में पट्टी बंधी हुई थी। वह खुद गाड़ी ड्राइव कर वहां पहुंचे थे लेकिन करीब 20 मिनट तक एंट्री नहीं मिल सकी। इस दौरान चिराग हार्न पर हार्न बजाते रहे। तब जाकर गेट खुला लेकिन करीब डेढ़ घंटे इंतजार के बाद भी चाचा पशुपति कुमार पारस से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। उन्हें खाली हाथ वापस लौटना पड़ा। निकलते समय चिराग से मीडिया ने कई सवाल किए लेकिन उन्घ्होंने चुप्पी साधे रखी। किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ताजा हालात में चिराग राष्ट्रीय अध्घ्यक्ष पद छोड़ने को तैयार हो गए थे। वह नया दांव चलते हुए अपनी मां रीना पासवान को लोजपा की कमान सौंपने का प्रस्घ्ताव लेकर अपने चाचा के पास पहुंचे थे। लेकिन चिराग जब पारस के आवास पर पहुंचे, तब तक पारस और प्रिंस राज बैठक के लिए निकल चुके थे। चिराग अपनी चाची यानी पारस की पत्नी के पास करीब डेढ़ घंटे तक बैठे रहे। उन्हें उम्मीद कि चाचा शायद घर लौटेंगे और उनसे मुलाकात होगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा।

Next Story