undefined

सिद्धू को खुराकः पंजाब में अमरिंदर सिंह की कप्तानी में ही चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

विगत दिनों विवाद के बाद एक तरफ पार्टी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का पद नवजोत सिंह सिद्धू को दिया है तो वहीं सीएम के तौर पर कैप्टन अमरिंदर सिंह को ही बनाए रखना चाहती है।

सिद्धू को खुराकः पंजाब में अमरिंदर सिंह की कप्तानी में ही चुनाव लड़ेगी कांग्रेस
X

नई दिल्ली। पंजाब में कांग्रेस के बवाल के बीच हरीश रावत ने कहा कि 2022 में होने वाले पंजाब के चुनावों में कांग्रेस का नेतृत्व कैप्टन अमरिंदर सिंह ही करेंगे। उनकी लीडरशिप में ही चुनाव होगा। उन्होंने अपने इस बयान से साफ कर दिया है कि पंजाब में फिलहाल अमरिंदर सिंह ही कैप्टन रहेंगे और उनके नेतृत्व में ही पार्टी चुनावी समर में जाएगी।

विगत दिनों विवाद के बाद एक तरफ पार्टी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का पद नवजोत सिंह सिद्धू को दिया है तो वहीं सीएम के तौर पर कैप्टन अमरिंदर सिंह को ही बनाए रखना चाहती है। हाल ही में राज्य के 4 मंत्रियों की ओर से नेतृत्व परिवर्तन की आवाज पर प्रभारी हरीश रावत ने ऐसे ही संकेत दिए हैं। पंजाब के 4 मंत्री और तीन विधायक हरीश रावत से मुलाकात करने के लिए देहरादून पहुंच थे। उसके बाद उनका यह बयान सामने आना कांग्रेस की रणनीति को बताता है। इससे पहले कैप्टन और सिद्धू के बीच मतभेदों को लेकर बातचीत में रावत ने कहा था, सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के फैसले का कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्वागत किया था। मैं इस मामले के समाधान का प्रयास करूंगा। यदि ऐसा नहीं कर पाता हूं तो फिर कांग्रेस लीडरशिप के समक्ष बात रखूंगा। दरअसल पंजाब के विधायक परगट सिंह ने कहा था कि विधायकों में नाराजगी है क्योंकि अब भी कई मुद्दों का समाधान नहीं हुआ है।

Next Story