Top
undefined

बीजेपी में शामिल हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर एल शिवरामकृष्णन

बुधवार को ही कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आई खुशबू सुंदर ने भी ट्वीट किया था कि उनके दो श्अच्छे दोस्तश् बीजेपी में शामिल होने वाले हैं।

बीजेपी में शामिल हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर एल शिवरामकृष्णन
X

चेन्नई । पूर्व भारतीय क्रिकेटर एल शिवरामकृष्णन ने आज चेन्नई में भाजपा के नैशनल सेक्रटरी और तमिलनाडु प्रभारी सी टी रवि की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली। बता दें कि तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसमें बीजेपी अपनी स्थिति मजबूत बनाने के लिए हर संभव कोशिश में जुटी हुई है।

इससे पहले बुधवार को ही कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आई खुशबू सुंदर ने भी ट्वीट किया था कि उनके दो श्अच्छे दोस्तश् बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। बीजेपी तमिलनाडु में कई नामी हस्तियों को पार्टी में शामिल करवा रही है। इसी कड़ी में बुधवार को तमिल अभिनेता पीए सुब्रमणियम और डीएमके-सीपीआईए के भी कई सदस्य बीजेपी में शामिल हुए हैं। हालांकि, शिवरामकृष्णन का राजनीति में आना एक सरप्राइज ही है। शिवकुमार को पहले बार दिल्ली के खिलाफ रणजी ट्रोफी मैच के दौरान पहचान मिली और यहीं से उनका चयन भारतीय क्रिकेट टीम के 1982-83 में हुए पाकिस्तान दौरे के लिए हुआ। शिवा ने सिर्फ 17 साल की उम्र में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला था।

Next Story