undefined

कांग्रेस छोड टीएमसी का दामन थामेंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत

एक वरिष्ठ टीएमसी नेता ने बताया कि अभिजीत ने दो हफ्ते पहले टीएमसी में नंबर दो का ओहदा रखने वाले ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक से मुलाकात की थी। बता दें कि हालिया बंगाल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को एक भी सीट पर जीत नहीं मिली थी।

कांग्रेस छोड टीएमसी का दामन थामेंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत
X

कोलकाता। प बंगाल में चुनावों में खस्ता हाल के बाद कांग्रेस पार्टी के नेता तथा पूर्व राष्ट्रपति और दिवंगत नेता प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

अपने पिता की सीट जंगीपुर से ही दो बार लोकसभा सांसद रह चुके अभिजीत मुखर्जी आखिरी आम चुनाव में भी हार गए थे। अभिजीत मुखर्जी राजनीति में बड़ा चेहरा नहीं हैं लेकिन उनका टीएमसी में जाना कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ी किरकिरी हो सकती है। हाल के सालों में कई बड़े चेहरों ने कांग्रेस का हाथ छोड़ा है। इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया, जितिन प्रसाद, हिमंत बिस्वा सरमा उन बड़े चेहरों में शामिल हैं जिन्होंने कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी जॉइन की है। बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी अभी भी कांग्रेस में हैं। इसको लेकर अभिजीत मुखर्जी से संपर्क नहीं किया सका है लेकिन एक वरिष्ठ टीएमसी नेता ने बताया कि अभिजीत ने दो हफ्ते पहले टीएमसी में नंबर दो का ओहदा रखने वाले ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक से मुलाकात की थी। बता दें कि हालिया बंगाल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को एक भी सीट पर जीत नहीं मिली थी।

Next Story