undefined

आग में घी-सिद्धू के सलाहकार ने मुख्यमंत्री व उनके समर्थकों को बताया अली बाबा और 40 चोर

अमरिंदर खेमे को चेतावनी देते हुए माली ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि नवजोत सिद्धू न तो दूल्हे की तरह काम करेंगे, न ही अली बाबा और चालीस चोर की बारात का नेतृत्व करेंगे। बता दें कि माली ने उन मंत्रियों को चालीस चोर कहा है, जिन्होंने सीएम से माली के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

आग में घी-सिद्धू के सलाहकार ने मुख्यमंत्री व उनके समर्थकों को बताया अली बाबा और 40 चोर
X

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खेमों में खींचतान के चलते इंदिरा गांधी और कश्मीर पर बयान को लेकर विवाद में आए नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को अली बाबा और उनके सहयोगियों को चालीस चोर बताया है।

कांग्रेस में फिर से खींचतान की खबर उस वक्त सामने आई, जब चार कैबिनेट मंत्रियों और पार्टी के कई विधायकों ने मुख्यमंत्री सिंह को हटाने की खुले तौर पर वकालत करते हुए कहा कि वह कुछ प्रमुख चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं। वहीं, माली भी लगातार विवादित बयानों से सुर्खियों में बने हुए हैं। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और उनके वफादार मंत्रियों पर हमला करते हुए मालविंदर सिंह माली ने अपने लेटेस्ट फेसबुक पोस्ट में अमरिंदर सिंह को श्अली बाबाश् और उनके समर्थकों को चालीस चोर कहा है। अमरिंदर खेमे को चेतावनी देते हुए माली ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि नवजोत सिद्धू न तो दूल्हे की तरह काम करेंगे, न ही अली बाबा और चालीस चोर की बारात का नेतृत्व करेंगे। बता दें कि माली ने उन मंत्रियों को चालीस चोर कहा है, जिन्होंने सीएम से माली के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

इतना ही नहीं, माली ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकसभा सांसद मनीष तिवारी के अलावा पंजाब के शिक्षा और पीडब्ल्यूडी मंत्री विजय इंदर सिंगला पर भी निशाना साधा है। एक ओर जहां माली ने मनीष तिवारी को लुधियाना का भगोड़ा (घोषित अपराधी) बताया, वहीं उन्होंने फेसबुक पोस्ट में विजय इंदर सिंगला को अली बाबा के चालीस चोरों में से एक बताया।

Next Story