undefined

तेजस्वी अगर सीएम बन जाएं, तो ताज्जुब नहींः संजय राउत

राज्यसभा सांसद और शिवसेना नेता संजय राउत ने तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि वे अगर बिहार के अगले मुख्यमंत्री बन जाएं तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगा।

तेजस्वी अगर सीएम बन जाएं, तो ताज्जुब नहींः संजय राउत
X

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और तीसरे चरण के तहत 7 नवंबर को होना है और 10 नवंबर को वोटों की गिनती होगी। इस बीच अगली सरकार को लेकर तमाम चर्चाएं चल रही हैं। इस बीच राज्यसभा सांसद और शिवसेना नेता संजय राउत ने तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि वे अगर बिहार के अगले मुख्यमंत्री बन जाएं तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगा।

बिहार में चल रहे चुनाव को लेकर संजय राउत ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि एक युवा नेता, जिसके परिवार के सदस्य जेल में हैं और सीबीआई, इनकम टैक्स विभाग उसके पीछे पड़े हैं, वो बिना किसी सपोर्ट के बिहार जैसे राज्य में सारे बड़े नेताओं को चुनौती दे रहा है। अगर तेजस्वी यादव कल बिहार के सीएम बन गए तो मुझे कोई हैरानी नहीं होगी। संजय राउत ने चुनाव आयोग की भूमिका को लेकर कहा कि संजय राउत ने कहा कि भारत का चुनाव आयोग भारतीय जनता पार्टी की ही एक शाखा है, इसलिए आप उनसे कुछ और उम्मीद नहीं कर सकते। राउत ने यह बयान चुनाव आयोग के उस फैसले पर दिया, जिसमें कहा गया कि बिहार में भाजपा के घोषणा-पत्र में कोरोना वायरस की फ्री वैक्सीन देने का वादा आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन नहीं है।

Next Story