undefined

ममता बनर्जी ने की नंदी ग्राम से चुनाव लडने की शुभेंदु की चुनौती स्वीकार, टीएमसी की सूची जारी

तृणमूल से भाजपा में गए शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को चुनौती दी थी कि वह नंदीग्राम से चुनाव लड़ें। इसके साथ ही अधिकारी ने कहा था कि अगर भाजपा उन्हें नंदीग्राम से उम्मीदवार नहीं बनाती है फिर भी वह व्यक्तिगत तौर पर ममता दीदी को हराने की कोशिश करेंगे।

ममता बनर्जी ने की नंदी ग्राम से चुनाव लडने की शुभेंदु की चुनौती स्वीकार, टीएमसी की सूची जारी
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची जारी की।साल 2016 के विधानसभा चुनाव में भवानीपुर से लड़ने वाली ममता बनर्जी इस बार नंदीग्राम में अपनी किस्मत आजमाने वाली हैं।

आज पे्रस वार्ता में उन्होंने बताया कि 294 सीटों वाले बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के 291 उम्मीदवार मैदान में उतरेंगे। जबकि पार्टी ने 3 सीटें सहयोगियों को दी है। तृणमूल से भाजपा में गए शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को चुनौती दी थी कि वह नंदीग्राम से चुनाव लड़ें। इसके साथ ही अधिकारी ने कहा था कि अगर भाजपा उन्हें नंदीग्राम से उम्मीदवार नहीं बनाती है फिर भी वह व्यक्तिगत तौर पर ममता दीदी को हराने की कोशिश करेंगे। ममता ने उनकी चुनौती स्वीकार करते हुए कहा कि हम 291 उम्मीदवारों की सूची जारी कर रहे हैं जिनमें 51 महिला उम्मीदवार और 42 मुस्लिम उम्मीदवार शामिल हैं। मैं नंदीग्राम से चुनाव लडूंगी। पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान होने वाले है। पहले चरण के लिए 27 मार्च को मतदान होगा और फिर 1 अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। वहीं, 2 मई को उम्मीदवारों के किस्मत का फैसला होगा।

Next Story