undefined

दर्द से ज्यादा जरूरी है फर्ज - कहते हुए व्हीलचेयर पर रैली में पहुंचीं ममता बनर्जी

बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि गैस, तेल के दामों में इजाफा कर दिया गया है। इस तरह उज्ज्वला योजना अंधेरा योजना में तब्दील हो गई है।

दर्द से ज्यादा जरूरी है फर्ज - कहते हुए व्हीलचेयर पर रैली में पहुंचीं ममता बनर्जी
X

कोलकाता। चोट लगने की घटना के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को व्हीलचेयर पर पुरुलिया जिले के बाघमुंडी इलाके में रैली को संबोधित करने के लिए व्हीलचेयर पर पहुंचीं। ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे चोट लगी, लेकिन सौभाग्य से बच गई। इसकी वजह यह है कि मेरे दर्द से ज्यादा दर्द राज्य के लोगों का है। मैं उन्हें छोड़ नहीं सकती।

चोट लगने के बाद पहली चुनावी रैली में आदिवासी बहुल इलाके पुरुलिया के लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक दौर में यहां काफी आतंक था, जिस पर लगाम कसी गई है। यही नहीं उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने आदिवासियों के हित में कानून बनाए हैं। बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि गैस, तेल के दामों में इजाफा कर दिया गया है। इस तरह उज्ज्वला योजना अंधेरा योजना में तब्दील हो गई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से विपक्ष की आवाज को कुचलने का काम किया जा रहा है और उन्हें पश्चिम बंगाल में जवाब मिलेगा। ममता बनर्जी ने अपनी चोट का जिक्र करते हुए कहा कि बहुत से लोगों को लगता था कि मैं बाहर नहीं आऊंगी। ममता बनर्जी ने कहा कि यदि तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनी रहेगी को आपको मुफ्त राशन मिलता रहेगा। मई के बाद राशन के लिए दुकान पर आने की जरूरत नहीं होगी और घर-घर राशन पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी।

Next Story