undefined

पाकिस्तानियों का बंगाल चुनाव में इस्तेमाल कर रहीं ममता बनर्जीः शुभेंदु अधिकारी

बीजेपी को केंद्र से हटाने के वाले ममता के बयान पर पलटवार करते हुए शुभेंदु ने कहा कि उस यूनाइटेड फ्रंट का क्या हुआ जिसकी बात ममता साल 2019 में कर रही थी? इससे पहले भी ममता ने कई बार दावा किया है कि वह केंद्र से बीजेपी को हटा देंगी।

पाकिस्तानियों का बंगाल चुनाव में इस्तेमाल कर रहीं ममता बनर्जीः शुभेंदु अधिकारी
X

नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल में विधानसभा प्रचार के दौरान सत्ताधारी टीएमसी और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है। नंदीग्राम से भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने एक सभा में यह कहा है कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के चुनावों में पाकिस्तानियों का इस्तेमाल कर रही हैं।

शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम में कहा कि ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल में लोकतांत्रिक तरीके से हो रहा चुनाव पसंद नहीं आ रहा। कुछ घुसपैठियों और पाकिस्तानियों का इस्तेमाल कर उम्मीदवारों को रोका जा रहा है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बीजेपी को केंद्र से हटाने के वाले ममता के बयान पर पलटवार करते हुए शुभेंदु ने कहा कि उस यूनाइटेड फ्रंट का क्या हुआ जिसकी बात ममता साल 2019 में कर रही थी? इससे पहले भी ममता ने कई बार दावा किया है कि वह केंद्र से बीजेपी को हटा देंगी। गुरुवार को ममता बनर्जी ने खड़गपुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा था, परिवर्तन तो मेरा नारा है, बीजेपी ममता बनर्जी को क्यों नकल कर रही है? बंगाल जीतने के बाद हम दिल्ली पहुंचेंगे और बीजेपी को हिलाकर रख देंगे। ममता बनर्जी भी इस बाद नंदीग्राम सीट से ही चुनाव लड़ रही हैं।

Next Story