Top
undefined

ममता 13 मार्च को व्हील चेयर से पुरुलिया में करेंगी रैली

उन्होंने कहा कि कल मैं अपनी गाड़ी के बोनेट पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन कर रही थी, तभी पीछे से धक्का लगा था। इससे मैं गिर पड़ी थी और जिससे चोटें आई हैं।

ममता 13 मार्च को व्हील चेयर से पुरुलिया में करेंगी रैली
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए बताया है कि वे व्हील चेयर से अपना अभियान जारी रखेंगी।

आॅल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से जारी एक वीडियो में ममता ने कहा कि मैं मेरे भाइयों-बहनों से मैं शांत रहने की अपील करती हूं। उन्होंने कहा कि कल मैं अपनी गाड़ी के बोनेट पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन कर रही थी, तभी पीछे से धक्का लगा था। इससे मैं गिर पड़ी थी और जिससे चोटें आई हैं। इस घटना के बाद मेरे सिर और सीने में दर्द भी है। उन्होंने कहा कि ये सही है कि कल मुझे चोट लगी थी। मेरे पैरों, हाथ, टखनों में चोट आई है। लिगामेंट्स डैमेज हुए हैं। सीएम ने कहा कि धक्की-मुक्की में गाड़ी का पहिया मेरे पैर पर लगा था। इस हालत में मेरे पास जो भी जरूरी दवाइयां थी, जो कि हमेशा मेरे पास रहती हैं। उन्हें खाकर मैं तुरंत कोलकाता के लिए रवाना हुई थी। उसके बाद से मेरा इलाज चल रहा है।

बनर्जी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं और सभी लोगों से अपील की है कि शांति और संयम बनाए रखें। ऐसा कुछ भी ना करें जिससे जनता को किसी भी तरह की तकलीफ हो और कानून का उल्लंघन हो। उन्होंने उम्मीद जताई कि वे अगले दो तीन दिन में मैं दोबारा चुनाव प्रचार अभियान के काम में लौट आएंगी। उन्हेे शायद पुरुलिया की रैली व्हीलचेयर पर करनी पड़े। इसे वह मैनेज कर लेगी।

Next Story