undefined

गरीबों के मौलिक अधिकार छीन रही मोदी सरकारः राहुल गांधी

देश के बेहतर भविष्य के लिए हमें हर वर्ग के अधिकारों का सम्मान करना ही होगा। बुधवार को हंगर वाॅच के सर्वे में बताया गया कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान लगाए गए लाॅकडाउन में देश के 11 राज्यों की करीब 45 फीसदी आबादी ने अपना पेट भरने के लिए कर्ज लिया।

गरीबों के मौलिक अधिकार छीन रही मोदी सरकारः राहुल गांधी
X

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने मानवाधिकार दिवस के मौक पर ट्वीट करते हुए एक बार फिर केंद्र सरकार व पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में एक सर्वे की उस खबर को शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि लाॅकडाउन के दौरान अपना पेट भरने के लिए 11 राज्यों की करीब 45 फीसदी जनता ने कर्ज लिया। राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार गरीबों के मौलिक अधिकार छीन रही है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि मोदी सरकार गरीबों के मौलिक अधिकार छीन रही है। ये मानवता के विरुद्ध अपराध है। देश के बेहतर भविष्य के लिए हमें हर वर्ग के अधिकारों का सम्मान करना ही होगा। बुधवार को हंगर वाॅच के सर्वे में बताया गया कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान लगाए गए लाॅकडाउन में देश के 11 राज्यों की करीब 45 फीसदी आबादी ने अपना पेट भरने के लिए कर्ज लिया। सर्वे में यह भी बताया गया कि लाॅकडाउन के दौरान सबसे ज्यादा दयनीय हालत दलितों और मुसलमानों की रही और इन दोनों वर्गों के हर चौथे आदमी को भारी आर्थिक संकट से जूझना पड़ा। राहुल गांधी ने इस खबर को अपने ट्वीट में शेयर किया है।

Next Story