undefined

नवजोत सिंह सिद्धू बोेलेः रोज झूठ बोलते हैं

मैंने उन्हें कह दिया था कि मेरा झुकाव पंजाब की तरफ है। मैंने 56 विधानसभा सीटों के लिए प्रचार किया और पार्टी ने उसमें से 54 सीटें जीतीं।

नवजोत सिंह सिद्धू बोेलेः रोज झूठ बोलते हैं
X

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जारी कलह थम नहीं रही है। सिद्धू तेवर तीखे हैं। ऐसे में एक बार फिर से पंजाब के मुख्यमंत्री दिल्ली आ रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने सीधे तौर पर कैप्टन को निशाने पर रखा। सिद्धू ने यहां तक कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह हर दिन झूठ बोलते हैं।

एक अंग्रेजी अखबार को इंटव्यू में सिद्धू ने कहा कि मेरे राजनीतिक करियर का मकसद इसके सिस्टम में बदलाव लाना है। एक सिस्टम जिसे पंजाब को नियंत्रित करने वाले दो ताकतवर परिवार चला रहे हैं। ऐसे परिवार जो सिर्फ अपने हितों को साधने के लिए विधायिका को बदनाम कर रहे हैं, राज्य के हितों को ताक पर रख रहे हैं। उन्होंने सबकुछ नियंत्रित कर लिया है। इन लोगों ने एक-दूसरे को बचाया। मेरी लड़ाई इस सिस्टम के खिलाफ है। प्रशांत किशोर ने मुझसे 60 बार मुलाकात की थी, तब मैंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी। मैंने उन्हें कह दिया था कि मेरा झुकाव पंजाब की तरफ है। मैंने 56 विधानसभा सीटों के लिए प्रचार किया और पार्टी ने उसमें से 54 सीटें जीतीं। पंजाब में तीन नदियां हैं लेकिन अकाली-बीजेपी की सरकार ने 10 सालों में रेत की नीलामी से सिर्फ 10 करोड़ रुपये ही जमा किए। यह पैसा कहां जा रहा है? मैंने उनसे (कांग्रेस सरकार) से कहा कि आप रेत का दाम तय कीजिए और सरकारी दर पर ही बेचिए। लेकिन इस सिस्टम ने मना कर दिया।

Next Story