undefined

15 फरवरी को अनिल देशमुख ने किया था हवाई सफर!

कुछ ऐसे दस्तावेज वायरल हो रहे हैं जिसके मुताबिक, फरवरी में ही अनिल देशमुख ने एक चार्टर्ड विमान में सफर किया था। शरद पवार ने कहा था कि देशमुख 5 से 15 फरवरी तक कोरोना की वजह से अस्पताल में भर्ती थे और फिर 15 को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह 27 फरवरी तक होम आइसोलेशन में रहे।

15 फरवरी को अनिल देशमुख ने किया था हवाई सफर!
X

नई दिल्ली। हर महीने 100 करोड़ की उगाही के आरोप में फंसे महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख की मुसीबतें खत्म नहीं हो रही हैं। अब खबर है कि आइसोलेशन के समय में अनिल विमान में यात्रा कर रहे थे।

सोमवार को शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में देशमुख का बचाव करते हुए कहा था कि वह कोरोना संक्रमित होने के बाद फरवरी में लंबे वक्त तक अस्पताल में थे। इस बीच कुछ ऐसे दस्तावेज वायरल हो रहे हैं जिसके मुताबिक, फरवरी में ही अनिल देशमुख ने एक चार्टर्ड विमान में सफर किया था। शरद पवार ने कहा था कि देशमुख 5 से 15 फरवरी तक कोरोना की वजह से अस्पताल में भर्ती थे और फिर 15 को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह 27 फरवरी तक होम आइसोलेशन में रहे। हालांकि, इसके कुछ ही देर बाद देशमुख के नाम पर एक प्राइवेट फ्लाइट की एयरलाइन टिकट शेयर की जाने लगी। यह टिकट 15 फरवरी की है और इससे यह पता लगता है कि इस दिन देशमुख ने नागपुर से मुंबई तक चार्टर्ड विमान में सफर किया था।

Next Story